Thursday, February 22Unit of Monark Industries Ltd

Balod: दो वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपी को 24 घँटे के भीतर गिरफ्तार किया गया, मंगचुवा थाना क्षेत्र की घटना

बालोद। जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई हैं। मंगचूआ थाना क्षेत्र से 2 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया है। मासूम के साथ ये घिनौना काम किसी और ने नहीं बल्कि खेत में ट्रेक्टर चलाने के लिए रखे गए ड्राइवर ने किया है। हैरानी की बात ये है कि मासूम की मां उसके रोने की आवाज सुनकर दौड़ते हुए घटना स्थल पर पहुंची, जहां पहुंचकर उसे पता चला कि आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है।

मंगचूआ थाना प्रभारी प्रदीप कंवर के मुताबिक खेत में ट्रेक्टर चलाने वाला ड्राइवर पीड़िता को खिलाने के उद्देश्य से घर पहुंचा था। जब वो घर पहुंचा तो 2 साल की मासूम घर में सो रही थी। ड्राइवर ने मासूम की मां से उसे खिलाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वो उसे खिलाना चाहता है, इसलिए वो घर आया है।

आरोपी के दिमांग में चल रहे घिनौने काम की तैयारी से अंजान मां ने अपनी बेटी को उठाया और आरोपी को खिलाने के लिए सौंप दिया। आरोपी उसे घर से थोड़ी दूर ले गया, जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज से मां दौड़ी और घटना स्थल पहुंची. इस मामले में पुलिस ने धारा 376एबी और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave feedback about this

  • Rating
Choose Image